उमर अब्दुल्ला MP Rashid के साथ जाएंगे तिहाड़ जेल! मीडिया के सामने पूर्व CM ने कही यह बात

Friday, Sep 13, 2024-03:32 PM (IST)

कुलगाम(मीर आफताब): नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को सांसद अब्दुल रशीद शेख से कहा कि वह मैदान छोड़ दें और वह उनके साथ तिहाड़ जेल जाएंगे।

यह भी पढ़ें :  Mata Vaishno Devi जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए Good News, चलेंगी Special Trains

एर रशीद ने उमर अब्दुल्ला को चुनौती दी थी कि वह उनके साथ तिहाड़ जेल जाएं और वह मैदान छोड़कर चुनाव से दूर रहेंगे। रिपोर्टरों से बात करते हुए उमर ने कहा कि अगर एर रशीद नेशनल कॉन्फ्रेंस के लिए मैदान छोड़ देते हैं तो वह उनके साथ तिहाड़ जेल जाने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें :  जम्मू में सुपरफास्ट बस का कहर, मंजर देख थम गई सांसें, 200 मीटर तक घसीटती ले गई बाइक

हालांकि, उन्होंने एक सेमिनार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के साथ चुनाव के बाद गठबंधन के बारे में पूछे गए सवाल पर एर रशीद की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बारामूला के लोगों को यह भ्रम हो गया था कि उनके वोट एर रशीद को रिहा करने में मदद करेंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि जेल से बाहर आने का एकमात्र तरीका अदालत है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में चुनावों से पहले हुई Security Level Meeting, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

इस बीच, जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली की एक अदालत से हाल ही में जमानत पर रिहा हुए एर रशीद ने उमर अब्दुल्ला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह उन्हें क्या चुनौती देंगे, क्योंकि वह 2 लाख से अधिक वोटों से लोकसभा चुनाव हार गए हैं। अनंतनाग में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि अगर सच बोलना अलगाववाद है तो उन्हें अलगाववादी होने पर गर्व है। उन्होंने कहा कि उन्हें अलगाववादी मतदाता कहकर दिल्ली को यह सोचना चाहिए कि अगर मतदाता अलगाववादी हैं तो कश्मीर में कोई भी भारत के साथ नहीं है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News