Legends League Cricket : 39 साल बाद कश्मीर लौटे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर, Kedar Jadhav ने कही यह बात

Thursday, Oct 10, 2024-10:38 AM (IST)

श्रीनगर(मीर आफताब): दिग्गज भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने श्रीनगर के उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों की सराहना की। साथ ही लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) टूर्नामेंट (Tournament) में रोमांचक नॉकआउट खेलों (Knockout Matches) के लिए बेहतर पिच की स्थिति का आग्रह भी किया।

लेजेंड्स लीग मैच के दौरान श्रीनगर (Srinagar) में पत्रकारों से बात करते हुए केदार जाधव ने कहा कि श्रीनगर के लोगों के लिए क्रिकेटरों को करीब से देखने का यह एक शानदार अवसर है। जब ऐसे स्थानों पर मैच आयोजित किए जाते हैं, खासकर जब इतनी उत्साही भीड़ होती है, तो लोगों के लिए क्रिकेटरों को करीब से देखने का यह एक शानदार अवसर होता है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से, विकेट टी-20 के लिए आदर्श नहीं था, जैसा कि उन्होंने जोधपुर में देखा था, गेंद घूम रही थी, जिससे चौके और छक्के लगाना मुश्किल हो रहा था।

जाधव ने कहा कि दर्शकों को बड़े शॉट देखना पसंद है, इसलिए उम्मीद है कि बेहतर विकेट नॉकआउट मैचों में रोमांचक बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त होगा। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि इतने सारे लोग मैच देखने आए और हर शॉट पर उनका हौंसला बढ़ाया। वह श्रीनगर में आकर रोमांचित हैं और इस प्रोत्साहन से खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। यह बताना महत्वपूर्ण है कि 39 साल बाद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी (International Players) कश्मीर आए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News