Baramulla Encounter को लेकर बोले वी.के. बिरदी, IGP Kashmir ने दी यह जानकारी

Saturday, Sep 14, 2024-01:11 PM (IST)

बारामूला(मीर आफताब): उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के टप्पर इलाके में रात भर चले ऑपरेशन में 3 अज्ञात आतंकवादी मारे गए। इस बात की जानकारी पुलिस महानिरीक्षक (आई.जी.पी.) कश्मीर वी.के. बिरदी ने दी।

यह भी पढ़ें :  LIVE : J&K Elections के चलते डोडा पहुंचे PM Modi, जनसभा को कर रहे संबोधित (VIDEO)

उन्होंने कहा कि पुलिस और सेना सहित सुरक्षाबलों को बारामूला के टप्पर इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद शुक्रवार देर शाम बहुस्तरीय घेराबंदी शुरू की गई। जैसे ही सेना संदिग्ध स्थान पर पहुंची, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद भीषण मुठभेड़ शुरू हो गई। उक्त मुठभेड़ रात भर जारी रही और सुबह होते ही यह तेज हो गई।

 

यह भी पढ़ें :  J&K Breaking : किश्तवाड़ के बाद अब इस इलाके में Encounter, 3 आतंकी हुए ढेर

उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है और ऑपरेशन अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कुछ शव देखे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें बरामद नहीं किया है। चूंकि ऑपरेशन जारी है, इसलिए आगे की जानकारी देना संभव नहीं है। इसमें ऑपरेशनल चीजें शामिल हैं। जैसे ही ऑपरेशन बंद होगा, उनके द्वारा मीडिया को सारी बातें बता दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें :  J&K : हथियारों और गोला-बारूद सहित OGW गिरफ्तार, इस आतंकी हैंडलर के था संपर्क में

उन्होंने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि मारे गए आतंकवादी स्थानीय हैं या विदेशी। उन्होंने कहा कि इलाके में और आतंकवादियों की मौजूदगी के संदेह के कारण सुरक्षाबलों ने अभी भी कई स्तरों पर घेराबंदी की हुई है। इलाके में किसी और आतंकवादी की मौजूदगी का पता लगाने के लिए घेराबंदी की जा रही है और इलाके की तलाशी ली जा रही है।

 

यह भी पढ़ें :  J-K चुनाव : Congress के कई नेताओं को जारी हुआ Notice, जानें क्यों

बता दें कि इससे पहले भी पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की थी कि इलाके में 3 आतंकवादी मारे गए हैं। सोशल मीडिया ग्रुप पर एक घायल आतंकवादी के संघर्ष का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि क्या समूह बारामूला के उरी सेक्टर से घुसपैठ कर आया था या वह पहले से ही अंदरूनी इलाकों में था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News