Ganderbal Terror Attack को लेकर बोले LG Sinha, आतंकियों को लेकर किया यह खुलासा

Tuesday, Oct 22, 2024-10:15 AM (IST)

श्रीनगर(मीर आफताब): जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने कहा कि दो विदेशी आतंकवादी (Terrorist), जो संभवतः उत्तरी कश्मीर (Kashmir) के बांदीपोरा (Bandipora) इलाके से घुसपैठ कर आए हैं, गांदरबल (Ganderbal) जिले में एक दिन पहले हुए हमले में शामिल थे, जिसमें 7 लोग मारे गए थे।

अधिकारियों ने बताया कि रविवार को गांदरबल में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग (Srinagar Leh National Highway) पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक डॉक्टर और 6 मजदूरों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने उस समय हमला किया, जब गांदरबल के गुंड में सुरंग परियोजना पर काम कर रहे मजदूर और अन्य कर्मचारी देर शाम अपने शिविर में लौट रहे थे।

सिन्हा ने बताया कि पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों को इस जघन्य कृत्य के अपराधियों का पता लगाने और उन्हें खत्म करने के निर्देश और पूरी आजादी दी गई है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच के अनुसार चेहरे पर नकाब पहने दो लोग (दोनों संभवतः विदेशी आतंकवादी) जेड-मोड़ सुरंग का निर्माण कर रही कंपनी के मैस में घुसे और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। 7 लोग मारे गए और चार घायल हो गए। सिन्हा ने आगे कहा कि दोनों आतंकवादी कथित तौर पर उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके से घुसपैठ कर आए थे। उन पर नज़र रखी जा रही है और उन्हें मार गिराया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News