J-K विधानसभा चुनावों से पहले कश्मीर को दहलाने की कोशिश नाकाम, LOC के पास हथियारों और गोला-बारूद का बड़ा जखीरा बरामद

Thursday, Sep 12, 2024-10:38 AM (IST)

कुपवाड़ा: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एल.ओ.सी.) के पास भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। सेना ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि केरन सैक्टर में यह बरामदगी ऐसे समय में की गई जब जम्मू-कश्मीर 10 साल के अंतराल के बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी कर रहा है। सेना ने कहा कि मौजूदा सुरक्षा स्थिति और महत्वपूर्ण आगामी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए यह बरामदगी महत्वपूर्ण है और यह सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। सेना ने बताया कि एक विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया जिसमें यह हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें :  J-K Elections : कांग्रेस ने 5 और उम्मीदवार किए घोषित, पूर्व मंत्री सहित इन्हें मिली टिकट

श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने एक्स पर पोस्ट किया कि उक्त क्षेत्र में तलाशी से ए.के. 47 राउंड, हैंड ग्रेनेड, आर.पी.जी. राउंड, इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइसेज के लिए सामग्री और अन्य युद्ध जैसे भंडार सहित हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों का एक बहुत बड़ा जखीरा बरामद हुआ है। मौजूदा सुरक्षा स्थिति और महत्वपूर्ण आगामी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए यह बरामदगी महत्वपूर्ण है और यह सुरक्षाबलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News