High Alert के बीच चोरों के बुलंद होसने, दुकान से लाखों की चोरी

Wednesday, Aug 07, 2024-05:20 PM (IST)

कठुआ: जम्मू संभाग में गत दिनों कई स्थानों पर हुए आतंकी हमले के बाद किए गए हाई अलर्ट के बीच चोर आए दिन वारदातों को अंजाम देकर सुरक्षा के दावों की हवा निकाल रहे हैं। चोरों ने अब सावन चक स्थित ग्लोब इलैक्ट्रीकल की दुकान को निशाना बनाया है।

ये भी पढ़ेंः बारिश ने मचाया कहर...मकान ढहने से बुजुर्ग महिला के साथ दर्दनाक हादसा

चोरी की यह वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हुई है जिसमें साफ दिख रहा है कि शटर खोलने के बाद चोर भीतर दाखिल होते हैं और फिर धीरे-धीरे वहां से सामान चोरी करते हैं। चोरों ने करीब 2 लाख रुपए की कॉपर की तार और 2 से 3 हजार रुपए नकदी पर अपना हाथ साफ किया है।

ये ही पढ़ेंः Breaking News: श्री बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा शुरू, यात्री खूबसूरत पहाड़ों का लेंगे नजारा

दुकान के मालिक जसजीत सिंह ने बताया कि सुबह जब वे दुकान पर आए तो दुकान का शटर खुला हुआ था, जिससे उन्हें पता चला कि चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। दुकान के भीतर एवं बाहर लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरों में दिख रहा है कि चोर सड़क वाली दिशा के शटर को खोलने का प्रयास कर रहे हैं और फिर एक भीतर दाखिल होता है।

ये भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2024: टूटे 12 साल के Record,अब तक इतने शिव भक्त कर चुके गुफा के दर्शन

उन्होंने कहा कि दुकान के भीतर मोटर सहित अन्य बाइंडिंग करने के लिए रखी गई महंगी तांबे की करीब 2 क्विंटल तारों के बंडल ले गए हैं। इसके अलावा दो से तीन हजार रुपए नकदी सहित अन्य सामान पर भी अपना हाथ साफ किया है, जिससे उन्हें दो लाख से ज्यादा का नुक्सान हुआ है। उन्होंने मांग की कि पुलिस जल्द से जल्द चोरों का पता लगाए।

बता दें कि इससे पहले भी चोर कई घरों, दुकानों को निशाना बना चुके हैं। कुछ माह पूर्व चोरों ने इसी दुकान के पास एक करियाने की दुकान को निशाना बनाया था। यही नहीं गत दिनों सावन चक, भल्लड, गोविंदसर, कृष्णा कालोनी इलाके में भी चोर घरों को निशाना बनाकर वहां से लाखों के गहनों व नकदी पर अपना हाथ साफ कर चुके हैं।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News