Jammu में अतिक्रमण कर बनाई दुकानों पर चला NHIDCL का पीला पंजा

5/1/2024 7:49:31 PM

दोमाना :  जम्मू-अखनूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नैशनल हाईवे इन्फ्रास्ट्रकचर डिवैल्पमैंट कारपोरेशन लिमिटेड (एन.एच.आई.डी.सी.एल.) की ओर से जे.सी.बी. चलाकर अतिक्रमण को गिराया गया। इस मौके पर एन.एच.आई.डी.सी.एल. के अधिकारियों के अलावा एस.डी.पी.ओ. दोमाना, कान्हा चक थाना प्रभारी के साथ-साथ पुलिस का दस्ता मौजूद रहा। इसके अलावा नायब तहसीलदार दोमाना अनवर चौधरी भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः Earthquake : जम्‍मू कश्‍मीर के इस जिले में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल रही इतनी

ये भी पढ़ें : Breaking News: Kathua के इस इलाके में मिला पाकिस्तानी गुबारा, मचा हड़कंप

इस दौरान कुल 8 दुकानों के सनशैड या फिर उनके शटर तोड़े गए। दो दुकानों की छत भी गिराई गई और किसी की ओर से कोई विरोध नहीं जताया गया। वहीं एन.एच.आई.डी.सी.एल. के इंजीनियर राहुल शर्मा ने बताया कि लोगों की ओर से सड़क के अंतर्गत आती जमीन पर निर्माण किया गया था, जिसके चलते उन्हें अतिक्रमण हटाने पर मजबूर होना पड़ा। उनके बार-बार अनुरोध के वावजूद लोग सड़क में आती जमीन पर निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी और किसी को भी अतिक्रमण नहीं करने दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सड़क के साथ बने नाले के 6 फीट आगे तक एन.एच.आई.डी.सी.एल. की जमीन है। इस जमीन पर कोई भी निर्माण न करे, अगर कोई भी अतिक्रमण की शिकायत आई तो कार्यवाई करनी पड़ेगी।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News