Jammu का पहला स्मार्ट बाजार अप्सरा रोड 7 महीने में ही हुआ फटेहाल

4/11/2024 7:47:30 PM

जम्मू: स्मार्ट सिटी जम्मू के पहले स्मार्ट बाजार का हाल उद्घाटन के सात महीनों में ही फटेहाल हो गया है। 13 अक्तूबर 2023 को इस स्मार्ट बाजार का उद्घाटन किया गया था, लेकिन सात महीनों में ही स्मार्ट बाजार की हालत सामने आ गई हैं।

स्मार्ट बाजार अप्सरा रोड की शुरूआत में ही रोटरी बनाई गई हैं। इसमें उद्घाटन के समय बड़े सुंदर गमले लगाए थे, लेकिन अब शायद ही किसी गमले में पौधा सही सलामत बचा है। बाजार के दौनों तरफ जहां मर्जी वहां वाहन खड़े किए गए हैं। लोगों को पैदल चलने तो की जगह नहीं मिल पा रही हैं। प्रशासन व पुलिस की तरफ से कोई देखने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ेंः Samba News: रामगढ़ का कुख्यात अपराधी PSA के तहत हिरासत में, भेजा जेल

बाजार में खरीददारी करने गए लोगों ने बताया कि स्टील के डस्टबीन में ढक्कन तक गायब हो चुके हैं। वहीं इस स्मार्ट बाजार मोटी राशि खर्च कर लोगों के बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियों के बैठने की जगह ही एक दो कुर्सी से गायब हो चुकी है। सड़क पर वाहन तो बेतरतीब खड़े किए ही जा रहे हैं, स्मार्ट बाजार की फुटपाथ को भी नहीं बख्शा जा रहा है। फुटपाथ को ही पार्किंग स्थल बना दिया गया है।

आलम तो यह है कि पिछले कई महीनों में इस स्मार्ट बाजार से पहले लास्ट मोढ़ की बात करें तो लोगों के बैठने की व्यवस्था के लिए शेल्टर बनाने का ढांचा सड़क पर गिराया गया है। इस वजह से सड़क ही जाम हुई पड़ी है, लेकिन इसे कोई देखने वाला नहीं है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News