Breaking : Police व Congress कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की, गर्माया माहौल

Wednesday, Jul 24, 2024-02:58 PM (IST)

सांबा (अजय): जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमले और बजट के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी ने सांबा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोरदार प्रदर्शन किया और उप राज्यपाल प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की‌। जिला प्रधान संजीव शर्मा की देखरेख में आयोजित प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री यशपाल कुंडल, वर्किंग प्रधान बबल गुप्त प्रमुख रूप से मौजूद थे। हाथों में कांग्रेस के झंडे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने न्यू बस स्टैंड से लेकर चौक तक रैली निकालने का प्रयास किया, लेकिन सांबा पुलिस ने उन्हें चौक तक नहीं जाने दिया और वहीं पर मामूली धक्का-मुक्की के दौरान रोक लिया‌। 

ये भी पढ़ेंः Breaking News: Pathankot में मिले संदिग्धों के Foot Prints, गतिविधियों पर FDA की पैनी नजर
           
पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वहीं पर जमकर नारेबाजी की और बवाल मचाया। जिला प्रधान संजीव शर्मा ने कहा कि चुनाव से पहले उप राज्यपाल प्रशासन द्वारा अपनी ताकतों में इजाफा करके यह साबित कर दिया है कि बाहरी लोग अपनी ताकतों को बढ़ाकर यहां पर राज करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू के शांत इलाकों में लगातार आतंकवादी हमले हो रहे हैं और आतंकवाद में इजाफा हो गया है, जबकि केंद्र सरकार लोगों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल हो गई है‌। 

ये भी पढ़ेंः कांवड़ यात्रा विवाद: उमर अब्दुल्ला ने उत्तर प्रदेश में जारी आदेशों पर उठाए सवाल
          
यशपाल कुंडल ने कहा कि बजट में जम्मू-कश्मीर को सिर्फ लॉलीपाप ही मिला है। उन्होंने कहा कि हमारी रियासत को खत्म करके लोगों के अधिकार छीने गए हैं जो कि हमें वापस मिलने चाहिए और हमें फिर से राज्य का दर्जा मिलना चाहिए, क्योंकि ऐसा सिस्टम तैयार कर दिया है चुनाव के बाद विधायक के पास अधिकार ही नहीं होंगे। कुंडल ने कहा तानाशाही तरीके से लोगों को दबाया जा रहा, घर-घर शराब के ठेके खोले गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुप नहीं रहने वाली और लगातार लोगों की आवाज को उठाती रहेगी। 

ये भी पढ़ेंः Kashmir ने  फिर किया Bollywood को आकर्षित, Srinagar में अब इस फिल्म की चल रही Shooting


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News