आतंकवादियों की मदद करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : LG Sinha

6/16/2024 1:24:17 PM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को केंद्र शासित प्रदेश में हाल के आतंकी हमलों की पृष्ठभूमि में एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अधिकारियों को आतंकवादियों और उनके 'पारिस्थितिकी तंत्र' का समर्थन करने वालों को नहीं बख्शने का निर्देश दिया। इस केंद्र शासित प्रदेश की सुरक्षा स्थिति के सिलसिले में हुई इस बैठक में उपराज्यपाल ने कश्मीर संभाग की विभिन्न विकास परियोजनाओं की प्रगति की भी समीक्षा की।

ये भी पढ़ेंः  PM Modi 21 जून को कश्मीर दौरे पर, Srinagar में कड़े सुरक्षा प्रबंध

मुख्य सचिव अटल डुल्लू, प्रधान सचिव (गृह विभाग) चंद्राकर भारती, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( एडीजीपी-कानून व्यवस्था ) विजय कुमार, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( एडीजीपी-सीआईडी ) नीतीश कुमार, पुलिस व नागरिक प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बैठक में भाग लिया। सिन्हा ने अधिकारियों को आतंकवादी 'पारिस्थितिकी तंत्र' को खत्म करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ समन्वय करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों और आतंकवादी 'पारिस्थितिकी तंत्र' को सहायता और बढ़ावा देने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। हाल के दिनों में रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार स्थानों पर आतंकवादी हमले हुए हैं, जिनमें 9 तीर्थयात्रियों और एक सीआरपीएफ जवान की जान चली गई है और 7 सुरक्षाकर्मी और कई अन्य घायल हो गए हैं।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News