Breaking: तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित होकर Highway पर पलटा गैस टैंकर

Sunday, Aug 04, 2024-08:20 PM (IST)

कठुआ (लोकेश): जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कठुआ जिला के हीरानगर थाने के अंतर्गत पड़ते छन्न मोरियां इलाके के पास एक गंभीर सड़क हादसा हुआ। गैस टैंकर (पंजीकरण संख्या एन.एल 01एल/4713) अनियंत्रित होकर सड़क से 15 से 20 फीट ऊंचाई से नीचे खेत में जा गिरा। इस हादसे में टैंकर का चालक चंदन लाल (उम्र 29 वर्ष), पुत्र परसन लाल, निवासी नगरी जिला कठुआ, गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

ये भी पढे़ंः खास खबर: हजारों श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है प्राचीन मंदिर कामेश्वर, जानें क्या है इतिहास

सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से चालक को गैस टैंकर से बाहर निकाला और चालक चंदन लाल को उप जिला अस्पताल हीरानगर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधाओं के लिए जीएमसी कठुआ रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गैस टैंकर के पलटने से गैस रिसाव का खतरा भी बढ़ गया था, जिससे हाईवे पर दहशत फैल गई। स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से तत्काल कार्रवाई की मांग की और गैस टैंकर के खतरे को देखते हुए प्रशासन की तरफ से दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर भेज कर घटनास्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

ये भी पढे़ंः  स्थगित हुई Amarnath Yatra...श्रद्धालुओं को नहीं मिली गुफा की ओर जाने की इजाजत

दुर्घटना के पीछे हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे और जंप मुख्य कारण बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए टैंकर चालक से पूछताछ की जा रही है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News