नदी में छलांग लगाने वाले युवक का शव Pakistan में बरामद, परिवार ने PM Modi से लगाई गुहार

Sunday, Jul 14, 2024-07:25 PM (IST)

जम्मू : पिछले महीने जम्मू में चिनाब नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाले एक युवक का शव पाकिस्तान में बरामद किया गया है, जिसके बाद मृतक के परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अंतिम संस्कार के लिए शव वापस लाने का अनुरोध किया है। अखनूर सेक्टर के सीमावर्ती गांव में रहने वाले हर्ष नागोत्रा ​​के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक आशंका है कि 'ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन' में 80 हजार रुपये से ज्यादा का नुकसान होने पर उसने नदी में कूदकर आत्महत्या की है।

PunjabKesari

ये भी पढे़ंः Breaking News: J&K जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये खबर, होने जा रहा नया कानून लागू

एक निजी टेलीकॉम कंपनी में काम करने वाले नागोत्रा ​​के माता-पिता ने उसका सिम कार्ड फिर से सक्रिय कर दिया, जिसके बाद व्हाट्सएप पर एक पाकिस्तानी अधिकारी से प्राप्त संदेश में नागोत्रा ​​की मौत की पुष्टि हुई। नागोत्रा ​​के पिता सुभाष शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम विभाग में तैनात होने का दावा करने वाले एक पाकिस्तानी अधिकारी के व्हाट्सएप संदेश ने उन्हें बताया कि शव 13 जून को पंजाब प्रांत के सियालकोट में एक नहर से बरामद किया गया था। पाकिस्तानी अधिकारी ने मृतक के पिता को सूचित किया कि शव को दफना दिया गया है। उन्होंने व्हाट्सएप के जरिए परिवार को नागोत्रा ​​का पहचान पत्र भी भेजा, जिससे पुष्टि हुई कि शव उनके लापता बेटे का है। 

ये भी पढ़ेंः 11वीं कक्षा की वार्षिक नियमित परीक्षाओं के नतीजे घोषित,  इतने प्रतिशत रहा Result

शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा है कि वह अंतिम संस्कार के लिए उनके बेटे के शव को वापस लाने में उनकी मदद करें। वे उसका अंतिम संस्कार अपने धर्म के अनुसार करना चाहते हैं। नागोत्रा ​​के रिश्तेदार अमृत भूषण ने कहा कि वह इस मामले को लेकर पहले ही विदेश मंत्रालय, गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिख चुके हैं।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News