लापता युवक का श/व नहर में मिला, परिजनों में कोहराम

Monday, Jul 29, 2024-08:03 PM (IST)

जम्मू : रणबीर नहर से एक और युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। इस नहर से एक माह में यह दूसरा शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार से लापता युवक का शव सोमवार की सुबह रणबीर नहर में देखा गया। सूचना देने पर मौके पर पहुंची एस.डी.आर.एफ. की टीम ने शव को नहर से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जी.एम.सी. के शवगृह में शिफ्ट कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कनिया मट्टू (29) निवासी जम्मू के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:  खास खबर: J&K के इस जिले में रात को जंगलों में घूमने पर लगी रोक, पढ़ें क्या है मामला

मृतक के परिजनों ने बताया कि कनिया मट्टू जे.एम.सी. में कर्मचारी था जो रविवार की सुबह हर रोज की तरह घर से काम पर निकला और उसने अपने काम पर पहुंचकर रोजाना की तरह हाजरी लगाई। कुछ देर बाद वह वहां से भी निकल गया। कुछ समय बाद जब परिजनों ने कनिया को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। परिजनों ने उनके साथ काम करने वालों को फोन कर कनिया के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि कनिया यहां आया था लेकिन कुछ देर काम करने के बाद यहां से चला गया था।

ये भी पढ़ेंः  Kashmir घाटी में बरसे बादल, गर्मी से राहत के बीच मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

कनिया के परिजनों ने उसकी तलाश की और उन्होंने कनिया का दोपहिया वाहन शक्ति नगर और रणबीर नहर को जुड़ती सड़क पर खड़ा देखा जिसमें से कनिया का फोन, पर्स और अन्य दस्तावेज प्राप्त हुए। देर रात कनिया के बड़े भाई ने पुलिस स्टेशन में कनिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एस.डी.आर.एफ. से संपर्क कर नहर में तलाशी अभियान शुरू किया। सोमवार की सुबह रणबीर नहर से कनिया का शव बरामद किया गया।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News