Jammu kashmir के इस इलाके में छिपे हैं आतंकी, बड़े पैमाने पर चला Search Operation

Friday, Oct 04, 2024-02:42 PM (IST)

बारामूला ( मीर आफताब ) : उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के क्रीरी इलाके के मीर मोहल्ला सलूसा में बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान (CASO) दूसरे दिन भी जारी रहा। गुरुवार शाम को शुरू हुए इस अभियान में 29 राष्ट्रीय राइफल्स (RR), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (SOG) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 175 बटालियन के जवान शामिल हैं।

ये भी पढे़ंः  Mata Vaishno Devi:प्रसिद्ध गायकों द्वारा दी जा रही प्रस्तुतियां बनीं मुख्य आकर्षण का केंद्र

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी मिलने के बाद सलूसा क्रीरी इलाके में अभियान शुरू किया गया था।

सुरक्षा बलों ने गांव को तुरंत सील कर दिया और भागने से रोकने के लिए प्रवेश और निकास बिंदुओं को प्रतिबंधित कर दिया। अंधेरा हो जाने के कारण, कल रात अभियान को अस्थायी रूप से रोक दिया गया था, लेकिन शुक्रवार सुबह फिर से शुरू किया गया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: Jammu Kashmir में बारूदी सुरंग में विस्फोट, चपेट में आए सेना के जवान

सुरक्षा बलों ने गांव के भीतर घरों और इमारतों की गहन तलाशी लेते हुए अपने तलाशी अभियान तेज कर दिए हैं।  माना जा रहा है कि घेराबंदी वाले इलाके में दो से तीन आतंकवादी फंसे हुए हैं। तलाशी अभियान जारी रहने के कारण इलाके में तनाव बना हुआ है।

ऑपरेशन के दौरान स्थानीय निवासियों को घरों के अंदर रहने की सलाह दी गई है। स्थिति के विकसित होने पर आगे की जानकारी मिलने की उम्मीद है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News