अतिरिक्त उपायुक्त ने टैक्सी चालकों से की मुलाकात, ARTO को दिए ये निर्देश

Tuesday, Oct 22, 2024-04:33 PM (IST)

राजौरी(शिवम बक्शी): जिला राजौरी के टैक्सी चालकों ने अपने मुद्दों को लेकर मंगलवार को अतिरिक्त उपायुक्त राजौरी राजीव खजुरिया से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मुमकिन योजना के तहत उन बेरोजगार युवाओं ने टैक्सी प्राप्त कर आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनने का सोचा लेकिन टैक्सी स्टैंड की अनुपलब्धता से उनके व्यवसाय में बाधा उत्पन्न हो रही है। इससे उनकी आजीविका पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है। युवाओं ने अतिरिक्त उपायुक्त से मुलाकात के दौरान टैक्सी स्टैंड आवंटित करने की मांग को उजागर किया। अतिरिक्त उपायुक्त राजौरी ने चालकों की मांग को लेकर ए.आर.टी.ओ. को निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर में बढ़ रहीं ये घटनाएं, लोगों में दहशत का माहौल

चालकों का कहना है कि यह कदम न केवल बेरोजगार युवाओं को राहत देगा, बल्कि सार्वजनिक परिवहन प्रणाली को भी व्यवस्थित करेगा, जिससे स्थानीय लोगों और पर्यटकों को भी लाभ होगा। इसके अलावा एक उचित स्थान पर टैक्सी स्टैंड आवंटित करने से शहर में यातायात की समस्या को भी कुछ हद तक नियंत्रित किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें :  काउंटर-इंटेलिजेंस की Jammu Kashmir के कई जिलों में Raid, ध्वस्त किया आतंकी मॉड्यूल

यह मामला इस बात को भी उजागर करता है कि योजनाओं का सही कार्यान्वयन और संसाधनों का समय पर आवंटन युवाओं के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित कर रहा है। यह प्रशासन और जनता के बीच एक सहयोगात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News