जम्मू के इस BJP Candidate का हुआ निधन, भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने जताया दुख

Wednesday, Oct 02, 2024-10:22 AM (IST)

पुंछ(धनुज): जम्मू-कश्मीर भाजपा के एक उम्मीदवार का निधन होने का समाचार मिला है। पुंछ में सुरनकोट से भाजपा उम्मीदवार मुश्ताक अहमद शाह बुखारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

जानकारी देते पार्टी नेताओं ने बताया कि पूर्व मंत्री मुश्ताक अहमद बुखारी का बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में उनके आवास पर निधन हो गया। वह 75 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। एक भाजपा नेता ने बताया कि बुखारी कुछ समय से अस्वस्थ थे और सुबह 7 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

surankote-bjp-candidate-mushtaq-ahmed-shah-bukhari-died-of-heart-attack

यह भी पढ़ें :  जम्मू से चलेगी यह स्पेशल Train, Punjab के इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

सुरनकोट से दो बार विधायक रह चुके बुखारी इस साल फरवरी में भाजपा में शामिल हुए थे, जब केंद्र ने उनके पहाड़ी समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्जा दिया था। उन्हें सुरनकोट से मैदान में उतारा गया था, जहां 25 सितंबर को दूसरे चरण में 25 अन्य क्षेत्रों के साथ मतदान हुआ था।

अनुसूचित जनजाति के दर्जे को लेकर पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के साथ बहस के बाद बुखारी ने 4 दशक लंबे जुड़ाव के बाद फरवरी 2022 में नेशनल कॉन्फ्रेंस छोड़ दी थी।

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने बुखारी के निधन पर शोक व्यक्त किया। रैना ने कहा कि बुखारी एक जन नेता थे और उनके निधन से एक ऐसा शून्य पैदा हो गया है जिसे भरना बहुत मुश्किल है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News