Jammu के इस इलाके से व्यक्ति का कंकाल बरामद, Terrorists से जुड़ा Link

Saturday, Sep 21, 2024-11:47 AM (IST)

जम्मू: 14 अगस्त को बटोट के शिवगढ़ में हुई मुठभेड़ से ठीक 2 दिन पहले लापता मान सिंह निवासी चकवा, बटोट का उसके कुल्ले (कच्चा मकान) से 2 किलोमीटर की दूरी पर से कंकाल बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें :  Jammu के इस जिले में चली गोलियां, पुलिस व सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़

skeleton found from patnitop

सूत्रों की मानें तो उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 13 अगस्त को उसके परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई थी। 14 अगस्त को इसी क्षेत्र में आतंकियों और सेना के बीच हुई मुठभेड़ में सेना की आर.आर. 48 के कैप्टन दीपक सिंह शहीद हो गए थे। आतंकी किसी तरह से मौके से भागने में कामयाब हो गए थे। व्यक्ति के अपहरण में आतंकियों का हाथ होने का भी संदेह जताया जा रहा था।

यह भी पढ़ें :  Alert! सड़क पर चलते समय न चलाएं Mobile, कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा

सुरक्षाबलों द्वारा मान सिंह की तलाश में सर्च अभियान भी चलाया गया था परन्तु उसका कोई सुराग नहीं मिला। लगभग एक माह और 9 दिन के बाद व्यक्ति का कंकाल बरामद हुआ। उसके परिजनों द्वारा उसके कपड़ों, सिगरेट के लाइटर और जूतों से उसकी पहचान की गई। यह भी बताया जा रहा है कि क्षेत्र में रहने वाले एक विशेष समुदाय के लोगों के साथ अक्सर उसका झगड़ा रहता था। वह क्षेत्र में अपने मवेशी चराने जाया करता था। जांच में यह भी सामने आया है कि समुदाय विशेष के लोग वहां से चले गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News