जम्मू के इस इलाके में बढ़ाई गई सुरक्षा, अलर्ट जवानों की हर हरकत पर पैनी नजर

Friday, Aug 02, 2024-10:48 AM (IST)

हीरानगर(लोकेश): सांबा सैक्टर के घगवाल पुलिस थाने के अंतर्गत पड़ते खोड़ा क्षेत्र में भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने के बाद बी.एस.एफ. ने एक घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। घुसपैठ की इस कोशिश के विफल होने के बाद से सांबा और हीरानगर सैक्टर में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर के इस जिले में सूख गए कुएं, 5 सालों से पानी को तरस रहे लोग

सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षाबलों ने विशेष चौकसी बरतते हुए पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। थाना प्रभारी हीरानगर अरुण कौल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सीमावर्ती इलाकों से लेकर हाईवे तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। पुलिस जवान हर संदिग्ध गतिविधि पर पैनी नजर रखे हुए हैं। वहीं नदी-नालों के आसपास पुलिस के जवानों की तैनाती को बढ़ा दिया गया है और सीमावर्ती इलाकों से हाईवे को जोड़ने वाले संपर्क मार्गों पर पुलिस वाहनों की गहन जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर: रात के अंधेरे में भी अब आतंकियों को पहचान लेंगे सुरक्षाबल के जवान, जानें कैसे

वहीं एस.डी.पी.ओ. बॉर्डर धीरज सिंह कटोच ने कहा कि सीमावर्ती इलाकों से लेकर हाईवे तक जवान पूरी तरह से अलर्ट हैं। उन्होंने बताया कि जगह-जगह पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और सभी सीमावर्ती चौकियों तथा हाईवे के नाकों को पूरी तरह से सतर्क किया गया है। जवान हर संदिग्ध गतिविधि पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं। उन्होंने नागरिकों से अपील की कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि सुरक्षा व्यवस्था को और भी मजबूत किया जा सके।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News