कुपवाड़ा में एक और घर को लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के भी छूटे पसीने

3/13/2024 11:25:28 AM

कुपवाड़ा: कुपवाड़ा में आज सुबह भी दिवेर इलाके में आग लगने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार आग पर दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से काबू पाया गया लेकिन घर का काफी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में फिर बिगड़ेगा मौसम, लोगों से सावधान रहने की अपील

जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के दिवेर इलाके में एक घर को आग लग गई। घटना सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है। घटना में अब्दुल सतार खान पुत्र आलम खान निवासी दिवेर लोलाब का घर जल गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। वहीं स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद की से बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। आग इतनी भयानक थी कि फायर ब्रिगेड के आग बुझाने तक घर पूरी तरह जल गया।

यह भी पढ़ें : कुपवाड़ा में लगी भयानक आग, देखते ही देखते 4 घर जलकर राख

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने जानकारी देते बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन इस घटना में लकड़ी से बना घर पूरी तरह जल गया। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त इलाके में सड़क मार्ग न होने के कारण आग को जल्दी बुझा नहीं पाए और इस दौरान घर जलकर राख हो गया। गौरतलब है कि कुपवाड़ा में आग की 2 घटनाएं होने से लाखों का नुकसान हुआ है। दरअसल, डाउनटाउन में भी पत्थर मस्जिद के इस्लाम यारबल इलाके में 4 घर आग की चपेट में आ गए। वहीं पुलिस ने दोनों आग की घटनाओं को लेकर जांच शुरू कर दी है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News