Rajouri पुलिस को मीली बड़ी कामयाबी, नशीली गोलियों व हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार

Saturday, Jun 15, 2024-09:47 PM (IST)

राजौरी (शिवम बक्शी) : राजौरी पुलिस ने 2 कुख्यात नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान इनके पास से हेरोइन जैसे पदार्थ और लगभग 8000 हजार प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने आधिकारिक बयान में बताया कि राजौरी के एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन राजौरी की टीमों और इंचार्ज पुलिस पोस्ट चिंगस और इंचार्ज एंटी ड्रग्स स्क्वॉड राजौरी की मदद से जम्मू, राजौरी, पुंछ, राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल्लर में विशेष नाका लगाया गया था।

PunjabKesari

इस नाका चेकिंग के दौरान 2 युवक संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखे गए, जिन्हें रोक कर उनकी तलाशी ली गई। इस दौरान इनके पास से 8-8 ग्राम हेरोइन जैसा पदार्थ बरामद किया गया। इसके अलावा प्रतिबंधित दवाओं की एक बड़ी खेप भी बरामद की गई, जिसमें एक ट्रॉली बैग में पैक की गई 8000 नशीली गोलियां यानी टेपेंडाडोल गोलियां शामिल हैं। दोनों संदिग्धों को मौके पर ही पकड़ लिया गया और जिनकी पहचान मोहम्मद तमूर मलिक पुत्र शकील अहमद निवासी थानमंग दरहाल और आसिफ अहमद पुत्र मनीर हुसैन निवासी खेओरा राजौरी के रूप में हुई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  Breaking: Poonch में संदिग्ध IED जैसी सामग्री बरामद,  मौके पर पहुंची बम निरोधक दस्ते की टीम

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एफआईआर नंबर 245/2024 यू/एस.एस. 8/21/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी इलाके के जाने-माने नशा तस्कर हैं और राजौरी शहर के खेओरा इलाके में अपने अवैध कामों को अंजाम देने के लिए राजौरी कॉलेज के पास एक कमरा किराए पर लिया था। पुलिस ने आगे बताते हुए कहा कि नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त के संबंध में आगे और पीछे के संबंधों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

 

 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News