जान देने के लिए पुल पर चढ़ गया शख्स, पुलिस मौके पर पहुंची तो...

3/12/2024 11:07:05 AM

जम्मू: पुलिस स्टेशन नवाबाद को मिली फोन काल पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उस वक्त एक व्यक्ति की जान बचा ली जब वह तवी में कूद कर आत्महत्या करने वाला था। उसने अपने परिवार को वीडियो कॉल की और कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इसके बाद परिवार वालों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकी ठिकाना, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को 9.45 पर कॉल आई कि एक व्यक्ति पुल से कूदकर आत्महत्या करने जा रहा है। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस स्टेशन नवाबाद और कैनाल रोड की पुलिस टीमें तुरंत कार्रवाई में जुट गईं। उस व्यक्ति की तलाश के लिए एस.एच.ओ. पीर मिट्ठा और एस.एच.ओ. नगरोटा से भी अनुरोध किया गया। काफी तलाश के बाद पुलिस स्टेशन नवाबाद की पुलिस टीम उस व्यक्ति का पता लगाने में सफल रही जो तवी पुल से कूद कर आत्महत्या करने जा रहा था। पुल पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जब उस व्यक्ति को पुल पर देखा तो तुरंत उसके कूदने से पहले ही उसे पकड़ लिया और पुलिस स्टेशन ले गए। उचित परामर्श के बाद उसे उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया, जो उसकी तलाश कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग का दल जम्मू-कश्मीर दौरे पर, लोकसभा चुनावों का लेंगे जायजा

बता दें आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का छोटा भाई जम्मू कोर्ट में वकील है। पुलिस ने व्यक्ति की पहचान सुमित्रो बसाक (47) पुत्र स्व. फणी गोपाल बसाक निवासी विकास नगर, सरवाल, जम्मू के रूप में की है। सूत्रों की मानें तो सुमित्रो और उसके भाई के बीच किसी मुद्दे पर विवाद था जिस पर गुस्से और परेशानी में सुमित्रो ने यह कहकर घर छोड़ दिया कि वह पुल से कूदकर आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद उसने पुल पर खड़े होकर अपने परिवार के सदस्यों को वीडियो कॉल की कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News