आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर PDP पूरी तरह तैयार, कई लोगों ने थामा पार्टी का हाथ

Monday, Jul 08, 2024-09:44 AM (IST)

आर.एस.पुरा(मुकेश): जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पी.डी.पी. की तरफ से भी जम्मू संभाग में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। रविवार को पी.डी.पी. की तरफ से आर.एस. पुरा क्षेत्र के गांव कोटली शाह दौला में एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील की गई। पी.डी.पी. के वरिष्ठ नेता नरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस सम्मेलन के दौरान काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर काफी संख्या में लोग पी.डी.पी. में भी शामिल हुए, जिनका पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र शर्मा ने पार्टी में स्वागत किया और कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के पार्टी में शामिल होने से क्षेत्र में पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी। इस मौके पर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नरेंद्र शर्मा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कभी भी विधानसभा चुनाव होने की घोषणा हो सकती है। ऐसे में पी.डी.पी. कार्यकर्ता इन चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार रहें।

उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के निर्देशों पर पार्टी की तरफ से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। पी.डी.पी. ही जम्मू-कश्मीर के विकास एवं बेहतरी के लिए काम कर सकती है और पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में इस विधानसभा क्षेत्र से भी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने बिजली के स्मार्ट मीटर लगाकर लोगों पर आर्थिक बोझ डाला है और अग्नि वीर योजना लागू कर देश के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। इसके अलावा पाक अधिकृ त शरणार्थी परिवारों को आज तक पूरा मुआवजा सरकार की तरफ से नहीं दिया गया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, जिन्हें पी.डी.पी. लगातार उठाने में सफल रही है। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने पी.डी.पी. हाईकमान से मांग करते हुए कहा कि जम्मू-परसपुर साउथ विधानसभा क्षेत्र से नरेंद्र शर्मा को उम्मीदवार बनाया जाए, ताकि वह जीत हासिल करने के बाद लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकें। इससे पहले सम्मेलन में पहुंचे नरेंद्र शर्मा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News