सनातन धर्म पर टिप्पणी करना दुकानदार को पड़ा भारी, पुलिस ने लिया यह Action

3/19/2024 4:20:36 PM

सांबा(अजय): जिला सांबा के नड बाजार में एक मैडिकल की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने कृष्ण भगवान और सनातन धर्म के नाम पर गलत टिप्पणी की। इस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान रघुवीर सिंह पुत्र सुरमी सिंह निवासी टांडा चढवाल जो कि मौजूदा समय में बार्डर रोड सांबा चक्क मंगा में रहता है, के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें :  ACB की कार्रवाई, रिश्वत लेता ग्रामीण विकास विभाग का जे.ई. रंगे हाथों गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार व्यक्ति नड में के.एच. मैडिकेट नाम की कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट (दवाइयों) की दुकान चलाता है। शनिवार दोपहर के समय उसने एक युवती को माथे पर तिलक लगाने के चलते भगवान कृष्ण और सनातन धर्म के नाम पर टिप्पणी करके उकसाया। इतना ही नहीं उसे धर्म बदलने की बात भी कही। इसके बाद युवती ने रोते हुए अपने परिवार को इसकी जानकारी दी। परिजनों व स्थानीय लोगों ने इस मामले को सांबा पुलिस के सामने रखा और पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें :  लोकसभा चुनावों को लेकर Printers और Publishers को जारी हुए दिशा-निर्देश, पढ़ें

बताया जा रहा है कि आरोपी ने खुद भी धर्म परिवर्तन किया हुआ है। आरोपी लोगों को भगवान और सनातन धर्म के नाम पर विशेष टिप्पणी करके उनका धर्म परिवर्तन करने की कोशिश कर रहा था। वहीं लोगों व पूर्व सरपंचों ने पत्रकार वार्ता करके इस पूरे मामले की जांच करने की मांग की और पुलिस द्वारा तुरंत की गई कार्रवाई की सराहना की।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News