Rajouri Encounter में हुआ नया खुलासा, Terrorists को लेकर सामने आई ये बात

Tuesday, Jul 23, 2024-06:29 PM (IST)

जम्मू- जम्मू के राजोरी में सोमवार वीडीजी के घर पर हमला करने के मामले में एक खबर सामने आई है। बता दें कि ड्यूटी पर तैनात फौजी का कहना है कि उसने वीडीजी के घर की तरफ आ रहे तीन आतंकवादियों के साथ एक स्थानीय मददगार को देखने की आशंका है, क्योंकि जब वह घर की तरफ बढ़ रहे थे तो एक व्यक्ति आगे था और बाकी तीन उसके पीछे चल रहे थे। 

इस मामले के चलते आस-पास के इलाकों में सुरक्षा बलों द्वारा तलाश अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि घना जंगल, ऊंची घास आदि के साथ सर्च ऑपरेशन काफी मुश्किल से चलाया जा रहा है। इस अभियान में सेना, पैरा कमांडो, सीआरपीएफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस और वीडीजी शामिल हैं। साथ ही अभियान में खोजी कुत्ते, ड्रोन, हेलिकॉप्टर की भी मदद ली जा रही है।

इस चीज का भी काफी खतरा है कि सर्च ऑपरेशन कर रहे जवान पर किसी तरह का कोई हमला न हो जाए। सर्च ऑपरेशन में दिल जान लगा कर लगे वीडीजी ने कहा है कि जब तक इन आंतकवादियों को पकड़ नहीं लेंगे, तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे। जानकारी के अनुसार सेना ने ड्रोन से देखा कि मक्का के खेत में एक व्यक्ति पड़ा हुआ है। फिलहाल इसके बारे में पूरी तरह जानकारी नहीं है कि वह आतंकी है या कोई आम व्यक्ति। बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में जम्मू में ये 14 वीं घटना है। 
 


Content Editor

Radhika Salwan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News