J&K : आतंकियों व पुलिस के बीच मुठभेड़, चली गोलियां, सुरक्षा बलों ने घेरा इलाका

Tuesday, Sep 03, 2024-11:11 PM (IST)

राजौरी : जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों व पुलिस के बीच मुठभेड़ होने की बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के राजौरी इलाके में आतंकियों ने पुलिस बल पर गोलियां बरसाई हैं, जिसके बाद सुरक्षा बलों की तरफ से पूरा इलाका सील कर दिया है तथा इलाके को चारों से तरफ से घेरा डाल दिया गया है। घटना थाना मंडी इलाके के कहरोत इलाके की बताई जा रही है। 

अधिकारियों ने बताया कि कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने आज शाम राजौरी जिले के थाना मंडी क्षेत्र में पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस और सेना ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में व्यापक घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है और इलाके की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स के जवान संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद थानामंडी के निचले करयोटे गांव की ओर बढ़े तो दोनों ओर से संक्षिप्त गोलीबारी हुई। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने तलाशी दलों को देखकर गोलीबारी शुरू कर दी और फिर जवाबी कार्रवाई से बचने के लिए अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

बता दें कि सोमवार को भी आतंकियों ने सुजवां मिलिट्री स्टेशन पर फायरिंग की थी, जिसमें एक जवाब शहीद हो गया था। इसके बाद सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च आप्रेशन चलाया गया है। वहीं आज फिर से आतंकियों द्वारा बरसाई गई गोलियों के बाद इलाके के लोगों में दहशत पाई जा रही है। वहीं सुरक्षा बलों द्वारा इलाके को सील कर दिया गया है तथा चप्पा-चप्पा छाना जा रहा है, ताकि आतंकियों को कोई सुराग हाथ लग सके। सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि आज शाम राजौरी इलाके के कहरोत इलाके में गोलियां चलने की आवाजें सुनाई दीं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है तथा इलाके का हर कोना अच्छी तरह से छाना जा रहा है। 


Content Editor

Subhash Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News