अनुच्छेद 370 की बहाली स्वायत्तता के लक्ष्य में पहला कदम:  MP आगा रूहुल्लाह

Saturday, Aug 31, 2024-05:39 PM (IST)

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : सांसद और नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता आगा रूहुल्लाह मेहदी ने शनिवार को कहा कि अनुच्छेद 370 की बहाली कोई अंत नहीं है, बल्कि स्वायत्तता की बहाली के पार्टी के वादे की दिशा में पहला कदम है।

नवा-ए-सुबहा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मेहदी ने कहा कि चूंकि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह कश्मीर का समाधान चाहती है, लेकिन वह ऐसा बयान देकर भाग नहीं सकती क्योंकि उसके पास उचित रोडमैप नहीं है। उन्होंने कहा, "एनसी के पास इस संबंध में उचित रोडमैप है और वह यहां स्वायत्तता की उचित बहाली चाहती है।"

ये भी पढे़ंः  "हलाल-हराम" विवाद के बीच Farooq Abdullah का महबूबा मुक्ती को जवाब, बोले...

मेहदी ने आगे कहा कि कश्मीर एक अनसुलझा मुद्दा है और इसे भारत और पाकिस्तान के बीच उचित बातचीत के जरिए हल करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "जम्मू-कश्मीर के लोगों का मानना ​​है कि यहां की स्थिति को स्थायी रूप से सुलझाने के लिए उचित बातचीत की जरूरत है।"  उन्होंने सेवा चयन बोर्ड (एसएसबी) से अभ्यर्थियों को आवंटित केंद्रों की समीक्षा करने की अपील करते हुए कहा कि परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को उनके आवास के नजदीक केंद्र मिलना चाहिए ताकि उन्हें तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल सके।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News