OMG! Petrol pump से  Matador हुई चोरी, संदेह के दायरे में पुलिस नाके

Thursday, Jul 18, 2024-08:26 PM (IST)

बिलावर: आतंकवादी घटनाओं के बाद बिलावर जैसे संवेदनशील क्षेत्र जहां दिन-रात पुलिस की चौकसी होनी चाहिए, लेकिन आश्चर्य की बात है कि फिंतर पुलिस पोस्ट के करीब 50 मीटर दूरी से मिनी बस को चोर उड़ा ले जाते हैं, लेकिन पुलिस को कानों कान खबर नहीं हुई। यहां तक कि पुलिस की चौकसी पर भी सवाल खड़े हो रहें कि आखिरकार मिनी बस गई कहां।

ये भी पढ़ेंः  Summer Vacation खत्म, आज से फिर खुले स्कूल, अध्यापकों ने कुछ इस ढंग से किया बच्चों का Welcome

पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था कितनी गंभीर है कि चोरी हुई मिनी बस को लेकर चोर सड़क रास्ते ही कहीं लेकर गए। रास्ते में उज्ज पुल पर पुलिस की पोस्ट है, तो छलां में रामकोट पुलिस नाका लगाती है। अगर चोर महानपुर के रास्ते से मिनी बस लेकर निकलते हैं तो भी महानपुर पुलिस चौकी पड़ती है। इसके बाद सतवाई पुलिस चौकी आती है। लेकिन इन सभी रास्तों से अगर मिनी बस नहीं गई तो आरिकार मिनी बस का अभी तक सुराग नहीं लगा है जो पुलिस की चौकी के कामकाज पर सवाल खड़े कर रही है।

ये भी पढ़ेंः  जम्मू-कश्मीर High Court बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव Arrest, PSA कानून के तहत हुई गिरफ्तारी

वहीं फिंतर गांव से बीती रात एक मिनी बस के चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। मैटाडोर के मालिक मक्खन लाल पुत्र दीवान चंद निवासी डाम्बरा ने बताया कि वह पिछले कई वर्षों से रात के समय मिनी बस नंबर जे.के.08बी.-4347 को फिंतर के पैट्रोल पंप पर पार्क किया करते थे, लेकिन वीरवार सुबह जब फिंतर पहुंचे तो उनकी मैटाडोर वहां से गायब थी। उन्होंने बताया कि वह पिछले कई वर्षों से बिलावर से महानपुर मिनी बस चलाते हैं और यही उनके रोजी-रोटी का साधन है। उनके पिता खेतीबाड़ी करते हैं और बड़ी ही मुश्किल से उन्होंने उसे मिनी बस डाल कर दी थी, ताकि वह अपनी रोजी-रोटी चला सके। इस संदर्भ में पीड़ित ने बिलावर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं बिलावर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जितेंद्र सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस मिनी बस को ट्रेस कर रही है, जहां उन्हें सूचना मिली कि मिनी बस पहले बटल में देखी गई। इसके बाद साम्बा जिला के नंड क्षेत्र में मिनी बस देखी गई है। बिलावर पुलिस सांबा पुलिस से संपर्क बनाए हुए है।

ये भी पढ़ेंः  सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, Pakistan का पुतला जलाकर जमकर की नारेबाजी, पुलिस से हुई झड़प


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News