Samba: शातिर चोरों ने 3 दुकानों को बनाया निशाना, इस तरह घटना को दिया अंजाम

Sunday, Jun 02, 2024-06:26 PM (IST)

साम्बा ( अजय ) : चोरों ने एक बार फिर से जिला सांबा के विजयपुर क्षेत्र में चोरियों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। बीती रात विजयपुर की मंदिर मार्कीट में चोरों ने 3 दुकानों को निशाना बनाया। चोरी की इस घटना में दुकानों से नकदी और कीमती सामान गायब हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। रविवार सुबह जब दुकानदारों को पता चला कि उनकी दुकानों पर में चोरी हुई है तो पुलिस को सूचित किया गया। 

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः Samba में व्हाट्स ऐप पर मैसेज करने से DC तक पहुंचेगी समस्या, पढ़ें पूरी खबर


        
सनद रहे कि इस मार्कीट में दुकानें एक-दूसरे के साथ सटी हैं जिससे दुकानों में घुसना काफी आसान है और पहले भी कई बार इनमें चोरियां हो चुकी हैं।  एक दुकानदार के अनुसार चोरों ने उसकी दुकान से कैश व कुछ सामान चुरा लिया। एक अन्य दुकान का शटर तो टूटा लेकिन अंदर से कुछ नहीं ले जा पाए। वहीं एक अन्य दुकान से चोर नोटों वाले हार, जिनकी कीमत लगभग 20 हजार रुपए है, ले गए। दुकानदार अजय के अनुसार उसकी कॉस्मेटिक शॉप में एक पर्स भी था, जिसमें रखे 8 हजार रुपए चोर ले गए। यह पर्स किसी ग्राहक का था जो दुकान पर छूट गया था और उसे वापस करना था। 

दुकानदारों की शिकायत पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और पूछताश की। पुलिस की एफएसएल टीम को भी मार्कीट में लाया गया, जिसने जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के साथ सुरक्षा के उपायों पर चर्चा हो रही है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। स्थानीय व्यापारियों में भी इस घटना को लेकर चिंता और आक्रोश का माहौल है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News