Jammu Kashmir में मुख्य मार्ग एक सप्ताह के लिए बंद, रूट हुए Divert,पढ़ें पूरी खबर

Thursday, Oct 03, 2024-03:32 PM (IST)

कुपवाड़ा ( मीर आफताब ) : मंगलवार को हंदवाड़ा को राजमार्ग से जोड़ने वाले क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण पुल ढह गया था। जिसके चलते हंदवाड़ा में बुधवार को कुलंगम के साथ सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही को निलंबित करने का आदेश दिया गया है। 99 सड़क निर्माण कंपनी (जीआरईएफ) के अनुसार एक रिपोर्ट की पृष्ठभूमि में आवाजाही को निलंबित करने का निर्णय लिया गया है।

वाहनों की आवाजाही से बचने के निर्देशों के बारे में जनता को सूचित करते हुए, तहसीलदार हंदवाड़ा जीशान खान ने एक आदेश में कहा कि पुल 03/10/2024 से एक सप्ताह के लिए सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही के लिए बंद है।

ये भी पढ़ेंः  करवा चौथ स्पैशल: करवा चौथ पर ढाना है कहर तो इस लुक को करें कैरी, जो आपको बनाएगी  Royal

आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए, अधिकारियों ने हंदवाड़ा में आने या जाने के इच्छुक लोगों के लिए एक अलग मार्ग योजना बनाई है - 

1. कुपवाड़ा से बारामूला जाने वाला यातायात वोधपोरा से वारिपोरा गोनीपोरा-तलरी पुल होते हुए मुख्य चौक हंदवाड़ा और फिर बारामुल्ला रोड की ओर जाएगा। 
2. बारामूला से कुपवाड़ा जाने वाला यातायात छोटीपोरा से वोधपोरा पुल होते हुए मुख्य चौक हंदवाड़ा, फिर वारिपोरा गोनीपोरा और फिर वोधपोरा पुल की ओर जाएगा। 

 स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन कुपवाड़ा से अपील की है कि कुछ दिनों के भीतर क्षतिग्रस्त पुल का जीर्णोद्धार किया जाए, ताकि लोगों को और अधिक परेशानी न हो।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News