Kathua : जलशक्ति विभाग के कंपाऊंड में लगी आग, आधा दर्जन गाड़ियां जल कर राख

Sunday, Jun 02, 2024-04:26 PM (IST)

कठुआ ( वरुण) : भीषण गर्मी तथा पेयजल संकट से जूझ रहे कठुआ के पारलीवंड स्थित जल शक्ति विभाग के ट्यूबवैल के कंपाऊंड में खड़ी विभाग की लगभग आधा दर्जन कंडम गाड़ियों में अचानक आग लग जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच कर आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दीं, लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते विभाग की सभी गाड़ियां धू-धूकर जल उठीं। दमकल विभाग द्वारा स्थानीय युवकों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के उपरांत इन गाड़ियों में लगी आग पर काबू पाया गया।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अधिकारियों का कहना है कि जांच जारी है और जल्द ही आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, हालांकि जल शक्ति विभाग की 5 खराब पड़ी गाड़ियां जल कर राख हो गईं जिन्हें कबाड़ के लिया रखा गया था। आग के कारण जल शक्ति विभाग की संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है।

स्थानीय लोगों ने कठुआ जिला में दमकल विभाग के वाहनों को कठुआ जिला में बढ़ाने की मांग की और हर एक पहाड़ी तहसील में दमकल विभाग के पास कम से कम दो वाहन होने चाहिए।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News