वाहन चालकों के लिए अहम खबर, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की यह चेतावनी

Tuesday, Sep 03, 2024-02:57 PM (IST)

श्रीनगर(मीर आफताब): सड़क सुरक्षा और अनुशासन सुनिश्चित करने के लिए एस.एस.पी. ट्रैफिक ग्रामीण कश्मीर, रविंदर पाल सिंह ने आज नरबल-गुलमर्ग रोड पर यातायात उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया। इस अभियान का उद्देश्य क्षेत्र में यातायात उल्लंघन की बढ़ते केसों को रोकना था। वहीं इस दौरान अधिकारियों ने चेतावनी दी कि भविष्य में भी इस तरह की जांच जारी रहेगी और नियमों का उल्लंघन करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

यह भी पढ़ें :  कभी भी बंद हो सकती है जम्मू की यह सड़क, हजारों लोग रोजाना करते हैं सफर

अभियान के दौरान एस.एस.पी. रविंदर पाल सिंह ने अपनी टीम के साथ वाहनों की गहन जांच की और यातायात नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा। अभियान में टीम ने दूसरों के लिए एक उदाहरण स्थापित करने के लिए उल्लंघनकर्ताओं को पकड़ा और उन पर कार्रवाई की। अभियान के दौरान गंभीर उल्लंघन के लिए दो वाहनों पर विशेष रूप से एक्शन लिया गया, जो सड़कों पर कानून और व्यवस्था बनाए रखने में यातायात अधिकारियों की गंभीरता को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir में बदल रहा मौसम, इस National Highway को लेकर जारी हुआ Update

एस.एस.पी. रविंदर पाल सिंह ने ड्राइवरों के साथ बातचीत करने का अवसर लिया। साथ ही उनसे अपनी सुरक्षा और दूसरों की सुरक्षा के लिए यातायात नियमों का ईमानदारी से पालन करने का आग्रह किया। एस.एस.पी. रविंदर पाल सिंह ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि उनकी सड़कें सभी चालकों के लिए सुरक्षित रहें। उन्होंने सभी ड्राइवरों से अनुरोध किया कि वे यातायात नियमों का सख्ती से पालन करें। इन नियमों का पालन करना न केवल कानूनी दायित्व है, बल्कि दुर्घटनाओं को रोकने और जीवन बचाने के लिए नैतिक जिम्मेदारी भी है।

यह भी पढ़ें :  Mata Vaishno Devi मार्ग पर भूस्खलन के कारण बंद हुए कई रास्ते, इस मार्ग से जारी है यात्रा, पढ़ें पूरी खबर

यह अभियान ग्रामीण कश्मीर में यातायात पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा बढ़ाने और क्षेत्र में यातायात से संबंधित घटनाओं की संख्या को कम करने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयासों को दर्शाता है। अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि भविष्य में भी इस तरह की जांच जारी रहेगी, जिसमें यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के लिए कठोर दंड का प्रावधान है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News