करवा चौथ स्पैशल: करवा चौथ पर ढाना है कहर तो इस लुक को करें कैरी, जो आपको बनाएगी  Royal

Thursday, Oct 03, 2024-03:05 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर डेस्क: बाजारों में सीजन के साथ फैशन बदलता रहता है। यही कारण है कि महिलाओं और युवतियों को फैशन और ट्रैंड के हिसाब से नए-नए डिजाइन के आऊटफिट्स में देखा जा सकता है। इंडियन ड्रैस में महिलाओं को सबसे अधिक साड़ी पहनना पसंद होता है। इस बार करवाचौथ 20 अक्तूबर को आ रहा है। जिसमें सुहागिनें साड़ी पहन कर रोयल लुक में दिख सकती हैं।

साड़ी में भी महिलाएं तरह-तरह के फैशन की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। इन दिनों बाजारों में एक बार फिर बनारसी साड़ी काफी ट्रैंड में हैं। बनारसी साड़ी फिर से सबसे ज्यादा पहनी जाने वाली साड़ी बन गई है। ऐसे में अधिकतर महिलाओं को शादी, पार्टी, करवाचौथ, मेहंदी, हल्दी एवं अन्य फैमिली फंक्शन में बनारसी साड़ी पहने देखा जा सकता है। ये महिलाओं को काफी रॉयल लुक देती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बनारसी साड़ी दिखाने में काफी सुंदर स्टाइलिश और हैवी लगती है। इसे पहनकर महिलाओं की सुंदरता और अधिक बढ़ जाती है।

बनारसी साड़ियां पहनने में दूसरी साड़ियों की तुलना में सहज होती हैं। इसे बनाने में हाथों से शानदार बुनाई की जाती है। बनारसी साड़ी को लाइट वेट और स्टाइलिश बनाने के लिए टिश्यू, जॉर्जेट, शिफॉन फैब्रिक से भी बनाया जाता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बनारसी साड़ी के साथ महिलाएं लाइट ज्वैलरी से लेकर हैवी ज्वैलरी को कैरी कर रही हैं जोकि उनकी सुंदरता को चार-चांद लगाता है। हेयर स्टाइल में महिलाएं इसके साथ अधिकतर जुड़ा (वन) या हेयर डू करना पसंद कर रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News