Jammu Kashmir : पुलिस कर्मियों की घटिया करतूत कैमरे में कैद, खूब Viral हो रहा Video

Monday, Oct 14, 2024-10:14 AM (IST)

जम्मू: जम्मू (Jammu) में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही एक वीडियो (Video) पुलिस (Jammu Kashmir Police) की छवि धुमिल कर रही है। इस वीडियो में एक युवक को युवती 2 पुलिस कर्मियों (Police Officers) के साथ मिलकर प्रताड़ित करते दिख रही है। हैरतअंगेज बात यह है कि मामला किसी और थाना (Police Station) क्षेत्राधिकार का था और युवती के कहने पर पुलिस दूसरे थाना क्षेत्राधिकार की आई है।

वारदात 12 अक्तूबर देर रात करीब 2 बजे हुई। इसके बाद लूट का शिकार हुए युवक ने पत्रकारों को दी जानकारी में बताया कि वह सरवाल से आ रहे थे। बस स्टैंड (Bus Stand) के पास एक युवती ने उसे लिफ्ट दी और बाद में उसे होटल (Hotel) में जाने के लिए कहने लगती है। उसके द्वारा इंकार करने पर युवती ने उसे धमकी दी कि उसे 1500 रुपए दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद युवती ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। मामला नवाबाद पुलिस स्टेशन (Nawabad Police Station) क्षेत्राधिकार हरि सिंह मार्ग के पास का है जबकि पुलिस कर्मी सिटी थाने (City Police Station) से मौके पर पहुंचे और उससे मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उससे बात खत्म करने के लिए 6000 रुपए नकद ले लिए और उसके बाद 1900 रुपए पीड़ित ने मदन नाम के कांस्टेबल के खाते में ट्रांसफर किए हैं। पीड़ित का आरोप था कि युवती पुलिस के साथ मिली हुई थी। पैसे लेने के बाद उसे छोड़ दिया गया। सोचने वाली बात यह है कि अगर युवक ने कुछ गलत किया था तो पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करती। मामला एस.एस.पी. (SSP) के संज्ञान में आ गया है। अब देखना यह है कि जांच के बाद क्या कार्रवाई होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News