जम्मू पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, 4 को गिरफ्तार कर बरामद की लाखों की बाइकें

Wednesday, Jul 31, 2024-11:44 AM (IST)

राजौरी(शिवम बक्शी): राजौरी पुलिस ने अपराध मुक्त समाज प्रदान करने के प्रयास में बाइक चोर और चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को पकड़ उनसे 15 बाइकें बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि इन बाइकों की कीमत लगभग 25 लाख के करीब है।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर के इस जिले में जंगली जानवर का खौफ, महिला पर हमला कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि बाइक चोरी की मिली शिकायतों पर मामले दर्ज किए और जांच में कई संदिग्धों को पकड़ा। इसके बाद सी.सी.टी.वी. फुटेज और तकनीकी विश्लेषण की सहायता से रियासी जिले के कुंडल धान तहसील चसाना निवासी शौकत अहमद पुत्र मोहम्मद शफी को हिरासत में लिया गया। उससे पूछताछ के दौरान उसने बाइक चोरी करने की बात कबूल की। पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया और उसके खुलासे पर उसके अन्य सहयोगियों अफ्तार हुसैन पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी कालाकोट, मुदस्सिर मीर पुत्र परवेज मीर निवासी शार तहसील माहौर, जिला रियासी और जफर हुसैन पुत्र अब्दुल हुसैन निवासी कोटे धारा तहसील राजौरी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से लगभग 25 लाख रुपए की कीमत की 15 बाइकें बरामद की गईं। आरोपियों के खिलाफ थाना राजौरी में दर्ज एफआईआर नंबर 273, 292, 314 और 326/2024 के 4 मामले सुलझ गए। इसी तरह 2 अन्य चोरियों की जांच के दौरान तीन चोरों शरन शर्मा उर्फ ​​सनी पुत्र सतीश कुमार निवासी राजौरी, अनिल सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी रनसू और नदीम खान पुत्र मोहम्मद कबीर निवासी नेरोजल साज को गिरफ्तार किया गया। गहन पूछताछ दौरान उनके खुलासे पर उनके कब्जे से 6 लाख रुपये का सोना, एल.ई.डी. टीवी और चोरी का अन्य सामान बरामद किया गया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News