BJP में फिर दिखी अंतर कलह, नहीं पहुंचे चौधरी श्यामलाल, मनाने में जुटे पार्टी नेता

Friday, Aug 30, 2024-06:14 PM (IST)

आरएस पुरा ( मुकेश ): केंद्रीय मंत्री एवं जम्मू कश्मीर भाजपा चुनावी प्रभारी जय किशन रेड्डी ने आज आर एस पुरा व सचेतगढ़ में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ. निर्मल सिंह के अलावा भाजपा संगठन की कई लोग वह कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री दो जयकिशन रेड्डी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के लिए जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनाव मात्र सत्ता हासिल करने के के लिए नहीं है, बल्कि एक सिद्धांतों की लड़ाई है। हम राष्ट्रवादी सोच को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Kashmir में बारिश व बर्फबारी जारी, प्रशासन ने इन इलाकों को जारी की Advisory

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस व पीडीपी ने हमेशा अलगाववादी सोच रखने वाले तत्वों का समर्थन किया है जिस कारण आज 50,000 से अधिक लोग आतंकवाद की लड़ाई में शहीद हुए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सिद्धांत जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाकर इस प्रदेश के रहने वाले हर नागरिक को एक समान अधिकार दिलाना है, लेकिन विपक्ष को भाजपा का जो फैसला रास नहीं आ रहा है। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को बड़ी मतों से सफल बनाएं, ताकि जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सरकार बन सके।

इस मौके पर पार्टी के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री चौधरी श्यामलाल के कार्यक्रम में न पहुंचने पर पार्टी के अंदर अंतर कलह देखने को मिली जिसको लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह ने भी जवाब दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News