Jammu में चोरी की वारदातें, अगर आप भी गर्मी की छुट्टियों में जा रहे बाहर तो रखें ये सावधानी

Thursday, Jun 13, 2024-06:05 PM (IST)

जम्मू ( रविंदर ) : जम्मू में गर्मियों की छुट्टियां चल रही हैं और परिवार के सदस्य घरों में ताला लगाकर बाहर घूमने जाते हैं। ऐसे में चोरों के हौसले भी बुलंद हैं जो चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिला में चोरी की कई वारदातें देखने को मिल रही हैं। ऐसी ही एक वारदात बनतालाब के राजेंद्र नगर में घटी है जहां चोरों ने एक घर से सेनेटरी के सामान के साथ-साथ अन्य सामान पर भी हाथ साफ कर लिया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  Breaking: Katra में आतंकी हमलों को लेकर सुरक्षा बैठक का अजोजन, पढ़ें क्या बोले  DGP R.R. Swain

जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल लगी ट्रॉली पर तीन चोर आए और गेट का ताला खोलकर अंदर रखा सामान लेकर रफू चक्कर हो गए। बताया जा रहा है कि चोरों ने करीब 6 लाख का सामान चोरी किया है। हालांकि उनकी यह सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। 

यह खबर उन लोगों के लिए अहम हो जाती है जो लोग घरों में ताला लगाकर छुट्टियों का मजा लेने के लिए घरों से बाहर गए हुए हैं। 'पंजाब केसरी' की लोगों से अपील है कि जब भी आप अपने घर पर ताला लगाकर जाएं तो इसके बारे में पुलिस को भी सूचित करें। हालांकि पुलिस लोगों को सीसीटीवी के लिए प्रेरित भी कर रही है और यही वजह है कि चोर सीसीटीवी में कैद हुए, लेकिन अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक चोरों को धर दबोचेगी।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News