दिल दहला देने वाली वारदात, तेजधार हथियारों से युवक पर किया जालेवला हमला

3/23/2024 10:02:55 PM

जम्मू-कश्मीर (मुकेश) : पुलिस स्टेशन आरएस पुरा के अधीन के सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया। हमला करने वाले अज्ञात लोग उसके दोनों हाथ काटकर साथ ले गए। हमलावर मौके पर घायल को वही खून में लथपथ छोड़कर फरार हो गए। पुलिस को जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची और घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज जम्मू पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

इस घटना के बारे में लोगों का कहना है कि 4 हमलावर  थे और सभी तेजधार हथियारों से लैस थे। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मृतक व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार पुत्र मेलाराम गांव भलेसर निवासी के रूप में हो पाई है। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर को राकेश कुमार अपनी स्कूटी पर गांव दबतैड़ की ओर जा रहा था तभी रास्ते में एक गाड़ी में बैठे अज्ञात लोगों ने उसे रोका और उन्होंने तेजदार हथियारों से राकेश कुमार पर हमला कर दिया और जाते समय राकेश कुमार के दोनों हाथ काट कर साथ लें गए। 

हालांकि इसके बाद पटना की जानकारी मिलने को स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घायल अवस्था में पड़े राकेश कुमार को मेडिकल कॉलेज जम्मू पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि हमलावर मृतक के गांव के ही रहने वाले है और पिछले कुछ समय से वह जम्मू  रह रहे थे और उन्होंने ही पुरानी रंजिश के चलते राकेश कुमार पर यह हमला किया। इस संबंध में एसडीपीओ आरएस पुरा निखिल गोंगन ने बताया कि फिलहाल हमलावरों की पुष्टि नहीं हुई है पर पुलिस इसको लेकर छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि यह हमला पुरानी रंजिश के चलते हुआ है पर पुलिस फिर भी हर पहलू पर नजर रखे हुए हैं और प्रयास किया जाएगा की कुछ घंटे के भीतर ही इस मामले को सुलझा दिया जाएगा और आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। वहीं दूसरी और मृतक राकेश कुमार के परिवार में उसकी पत्नी व 2 बच्चे रह गए हैं। राकेश कुमार की निर्मम हत्या के बाद स्थानीय गांव वीडियो में भी काफी रोज व्याप्त है उनका कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को विरासत में ले और सलाखों के पीछे डालें।
 


News Editor

Kamini

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News