इस स्कूल के Students बिना टीचर के कर रहे पढ़ाई, गहरी नींद में प्रशासन

Tuesday, Jul 23, 2024-05:54 PM (IST)

बांदीपोरा(मीर आफताब): बांदीपोरा जिले के गुरेज घाटी में इज़मर्ग में सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल लेक्चररों और स्टाफ की महत्वपूर्ण कमी से जूझ रहा है। इसके चलते छात्रों को शिक्षा की कमी का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें :  Maa Vaishno Devi जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम खबर, बंद हुआ यह रास्ता

स्थानीय व्यक्ति मुख्तार अहमद लोन ने कहा कि छात्र संगठन और चिंतित अभिभावकों की बार-बार अपील के बावजूद प्रशासन गहरी नींद में है और इस मुद्दे को संबोधित करने में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। छात्रों को अपनी शिक्षा में गंभीर बाधा का सामना करना पड़ रहा है। योग्य टीचिंग स्टाफ की कमी के कारण कई कक्षाएं बिना पढ़ाई के ही चल रही हैं। इस विकट स्थिति के चलते छात्रों और उनके परिवारों ने सामूहिक अपील की है। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से हस्तक्षेप करने और इन गंभीर चिंताओं को तुरंत हल करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें :  Budget 2024 : जम्मू-कश्मीर को इस वर्ष बजट में क्या-क्या मिला, एक Click में जानें सारी जानकारी

छात्रों के एक प्रतिनिधि ने दुख जताते हुए कहा कि वे अपना बहुमूल्य समय खो रहे हैं और अपनी पढ़ाई में पीछे रह रहे हैं। उनका भविष्य दांव पर है और वे अब और शिक्षा का नुकसान नहीं उठा सकते। उन्होंने अधिकारियों से अपील की कि वे उनकी वास्तविक मांगों पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि उनके स्कूल में पर्याप्त स्टाफ हो। स्थानीय लोगों ने उच्च अधिकारियों से मामले को देखने और इस संबंध में हस्तक्षेप करने की अपील की। उन्होंने उम्मीद जताई कि स्टाफ की कमी को दूर करने के लिए त्वरित कार्रवाई की जाएगी, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल इज़मर्ग गुरेज के छात्र बिना किसी बाधा के अपनी शिक्षा जारी रख सकें।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News