Breaking News: PM नरेंद्र मोदी इस दिन आएंगे Srinagar, विशेष कार्यक्रम में होंगे शामिल

Thursday, Jun 13, 2024-02:11 PM (IST)

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : 21 जून को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 21  जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर श्रीनगर में आएंगे, इस दौरे को लेकर श्रीनगर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री 21 जून को श्रीनगर में प्रसिद्ध डल झील के किनारे शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन कॉम्प्लेक्स (एसकेआईसीसी ) में 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाएंगे।

ये भी पढ़ेंः  Samba में लोगों का फूटा गुस्सा, जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर Pakistan का जलाया पुतला

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि वीवीआईपी दौरे के लिए सभी सुरक्षा व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जिसमें 21 जून को होने वाले समारोह में भाग लेने वाले प्रतिभागियों की सुरक्षा और परेशानी मुक्त आवाजायी मिल सके।

ये भी पढ़ेंः  हीरानगर मुठभेड़ : अपनी मौत से पहले आतंकवादी ने बंदूक पर लगाई थी IED,बरामद सामान की देखें तस्वीरें

अधिकारी ने बताया कि स्थल की सफाई, प्रधानमंत्री के मार्ग की सुरक्षा और अन्य सभी संबंधित पहलुओं पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की निजी सुरक्षा से जुड़ी एसपीजी की एक टीम स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था का समन्वय करने के लिए प्रधानमंत्री के दौरे से दो दिन पहले यहां पहुंच जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि प्रमुख खिलाड़ियों सहित करीब 6,000 लोग अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ शामिल होंगे।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News