Breaking News: खुदाई दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी में दबे मजदूर, 2 की दर्दनाक मौ*त

Wednesday, Aug 14, 2024-05:12 PM (IST)

अनंतनाग  ( मीर आफताब ) : अभी-अभी यह जानकारी मिली है कि अनंतनाग के बिजबेहरा के गढ़ हांजीपुरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जहां भूस्खलन के बाद तीन लोग रेत के ढेर के नीचे दब गए हैं।  यह घटना रेत निकालने के दौरान हुई। दुर्घटना के परिणामस्वरूप, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति जीवित पाया गया और उसका तत्काल चिकित्सा उपचार किया जा रहा है। मृतकों की पहचान गढ़ हांजीपुरा निवासी मुहम्मद अल्ताफ खान, राजौरी निवासी मुश्ताक अहमद शेख के रूप में हुई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः J&K: अमरनाथ यात्रा की छड़ी मुबारक को पहलगाम ले जाया गया

जैसे ही इस खबर की सूचना मिली आपातकालीन प्रतिक्रिया दल, अग्निशमन दल और बचाव कर्मी मौके पर पहुंच गए और मलबे में फंसे लोगों की तलाश और बचाव के प्रयास जारी किए। आपातकालीन स्थितियों में आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए तत्काल कदम उठाए गए। अधिकारियों ने क्षेत्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने और आगे की क्षति को रोकने के लिए एहतियाती कदम उठाए हैं।

ये भी पढ़ेंः J&K: घने जंगलों में छिपे हैं आतंकी, सैन्य कमांडर ने आतंकवाद विरोधी अभियानों का लिया जायजा

 पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। अधिकारियों ने प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News