जम्मू-कश्मीर चुनावों से पहले विवादों में घिरे यह BJP Candidate, जानें क्या है पूरा मामला

Tuesday, Sep 17, 2024-06:09 PM (IST)

जम्मू डेस्क: जम्मू-कश्मीर चुनाव कल यानी 18 सिंतबर से शुरू होने जा रहे हैं। इस दौरान कई पार्टियों द्वारा अलग-अलग हथकंडे अपनाकर अपने विरोधियों को गिराने और फंसाने के मामले कई बार सामने आ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला रामबन विधानसभा क्षेत्र से भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार भाजपा के रामबन विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार राकेश सिंह ठाकुर की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है।

यह भी पढ़ें :  J&K Elections : मुद्दाविहीन हवेली विधानसभा चुनावों में हमेशा रहा है तहसील मंडी के प्रत्याशियों का दबदबा

जानकारी के अनुसार एक जाली ऑडियो क्लिप वायरल होने के मामले में भाजपा नेता ने पुलिस से केस दर्ज करने की अपील की है। उन्होंने आरोप लगाए कि उक्त क्लिप में अपमानजनक टिप्पणियां की गई हैं जिनसे उन्हें मानहानि हुई है। उनके राजनीतिक उम्मीदवार के रूप में छवि को खराब करने और उन्हें बदनाम करने के इरादे से क्लिप में हेरफेर की गई है। उन्होंने अनुरोध किया है कि भारतीय न्याय संहिता के तहत पुलिस स्टेशन रामबन में रिपोर्ट दर्ज की जाए और उन्हें इंसाफ दिलाया जाए।

यह भी पढ़ें :  Section 370 और जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को लेकर उमर ने गृह मंत्री अमित शाह को घेरा, कही यह बात

भाजपा उम्मीदवार ने बताया कि 18 सिंतबर 2024 को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के चुनाव होने जा रहे हैं। इन चुनावों में वह भाजपा की ओर से लड़ेंगे लेकिन इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद उनकी छवि खराब हो रही है जो कि एक सोची समझी साजिश है। लोगों को इस क्लिप के द्वारा गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस क्लिप से उनका कोई संबंध नहीं है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News