Baramulla breaking news:बारामूला कोर्ट परिसर में Blast, मचा हड़कम्प

Thursday, Oct 24, 2024-04:29 PM (IST)

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : बारामूला में जिला न्यायालय परिसर में आज सुबह दुर्घटनावश ग्रेनेड विस्फोट होने से हड़कम्प मच गया। इस घटना में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि यह विस्फोट न्यायालय के मालखाने में हुआ - जहां हथियार और साक्ष्य रखे जाते हैं। सुरक्षा बल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, क्षेत्र को सुरक्षित किया और जांच शुरू की। घायल पुलिसकर्मी को फिलहाल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी स्थिति पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।  सुरक्षा बल मानक प्रक्रिया के तहत इलाके की तलाशी ले रहे हैं, ताकि वहां मौजूद सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मालखाने के अंदर दुर्घटनावश ग्रेनेड विस्फोट हुआ। ड्यूटी पर तैनात हमारे एक कर्मी को चोटें आईं हैं और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उसकी हालत स्थिर है।

ये भी पढ़ेंः  नशा तस्करों पर Police की Raid, 5 गिरफ्तार

बारामूला पुलिस ने लोगों को आश्वस्त किया है कि स्थिति नियंत्रण में है, लोगों से घटना के बाद फैल रही अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे शांत रहें और किसी भी गलत सूचना पर ध्यान न दें, उनकी टीम मामले की गहन जांच कर रही है और चिंता की कोई बात नहीं है।''

ये भी पढ़ेंः  Ganderbal Attack CCTV Footage: Z Morh Tunnel में हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी आया सामने, जांच में जुटी Police

दिलचस्प बात यह है कि यह विस्फोट उसी दिन हुआ जिस दिन जम्मू-कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश का दौरा तय था, जिससे इलाके की सुरक्षा को लेकर और भी अधिक गंभीरता आ गई है।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News