आतंकवाद के खिलाफ Cor Commander का जिला में दौरा, सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

Monday, Oct 21, 2024-03:41 PM (IST)

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : सेना की 16 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा ने सोमवार को राजौरी जिले के थानामंडी सेक्टर में सुरक्षा व्यवस्था की गहन समीक्षा करने के लिए दौरा किया। उन्होंने काउंटर इंसर्जेंसी फोर्स (रोमियो) के जीओसी के साथ मिलकर पीर पंजाल रेंज के ऊपरी क्षेत्रों का दौरा किया और सुरक्षा स्थिति तथा परिचालन तत्परता का आकलन किया। कोर कमांडर ने सैनिकों की सतर्कता और समर्पण की सराहना की, जो क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  क्रूरता की हद!, मवेशियों को इस तरह बांध कर ले जा रहे थे तस्कर

लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा का यह दौरा जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती और आंतरिक क्षेत्रों में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों को देखते हुए महत्वपूर्ण है। थानामंडी और उसके आसपास के क्षेत्रों में सेना की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए, उन्होंने सैनिकों की तैनाती, उनके ऑपरेशन के लिए तैयारियों और सुरक्षा उपायों की गहन समीक्षा की।

ये भी पढ़ेंः  जम्मू-कश्मीर: इस इलाके में लोगों के लिए राहत भरी खबर, उठाया जा रहा अहम कदम

उन्होंने स्थानीय सैन्य कमांडरों से विस्तृत जानकारी प्राप्त की, जिसमें विशेष रूप से चल रहे आतंकवाद-रोधी अभियानों की स्थिति, सीमावर्ती क्षेत्रों में घुसपैठ की संभावनाओं पर चर्चा, और क्षेत्र में चल रही निगरानी गतिविधियों पर जोर दिया गया। उन्होंने सैनिकों की पेशेवर प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए उन्हें हर स्थिति के लिए सतर्क रहने और क्षेत्र में शांति बनाए रखने का निर्देश दिया।

यह दौरा सुरक्षा बलों को प्रेरित करने के साथ-साथ उनके मनोबल को बनाए रखने के लिए भी किया गया, ताकि वे पीर पंजाल से आतंकवाद के सफाए के लिए पूरी निष्ठा और तत्परता से कार्य कर सकें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News