J&K: मेंढर में गरजे Amit Shah,बोले- 'पहले यहां के आका पाकिस्तान से डरते थे, अब पाकिस्तान  PM मोदी से डरता है'

Saturday, Sep 21, 2024-01:57 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनावों का दौर चल रहा है। गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के पक्ष में प्रचार के लिए पुंछ के मेंढर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं राजौरी आया था, तब मैंने वादा किया था कि हम गुर्जर भाइयों के आरक्षण को कम नहीं करेंगे और पहाड़ियों को भी आरक्षण देंगे... और हमने आपना वो वादा निभाया।

ये भी पढ़ेंः Congress अध्यक्ष खड़गे आज Jammu में करेंगे प्रचार, इस इलाके में भी होगी रैली

उन्होंने कहा कि 90 के दशक में जम्मू-कश्मीर में कितनी ज्यादा गोलीबारी होती थी। उन्होंने कहा कि पहले यहां गोलीबारी इसलिए होती थी, क्योंकि पहले यहां के आका पाकिस्तान से डरते थे, अब पाकिस्तान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से डरता है। अब यहां पर किसी की भी गोलीबारी करने की हिम्मत नहीं है, यदि गोलीबारी करते हैं तो गोली का जवाब गोले से दिया जाएगा।

उन्होंने विपक्ष दलों पर धावा बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ओबीसी, पिछड़ों, गुर्जर बकरवाल और पहाड़ियों को आरक्षण दिया। जब मैंने बिल पेश किया, तो फारूक अब्दुल्ला की पार्टी ने विरोध किया और यहां गुर्जर भाइयों को भड़काना शुरू किया। 

अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब्दुल्ला, मुफ्ती और नेहरू-गांधी परिवार ने सिर्फ दशहतगर्दी फैलाई है। उन्होंने कहा कि पहले जम्मू-कश्मीर के युवाओं के हाथों में पत्थर हुआ करते थे, लेकिन अब उनके हाथों में लैपटॉप हैं, मोदी जी के कार्यकाल में शिक्षा व स्वास्थ्य में सुधार हुआ है।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News