Srinagar का ऐसा स्कूल जो छात्रों के लिए बना खतरा, माता-पिता की बढ़ी चिंताएं, तस्वीरों में देखें हाल

Saturday, Oct 26, 2024-03:01 PM (IST)

बांदीपुरा ( मीर आफताब ): बांदीपुरा जिले के सुंबल के इंदरकूट इलाके में ऐसा सरकारी स्कूल जो कि अपनी खस्ता हालत के कारण छात्रों की सुरक्षा के लिए खतरा बना हुआ है। बात कर रहे हैं सुंबल के प्राथमिक विद्यालय की।

स्थानीय निवासी जहांगीर अहमद डार ने स्कूल की जर्जर स्थिति पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षा विभाग से बार-बार अनुरोध करने के बावजूद इमारत में दरारें और टूटी दीवारें हैं, जिसकी मुरम्मत नहीं की गई है। माता-पिता और ग्रामीण अपने बच्चों के लिए संभावित खतरों से चिंतित हैं और अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  गुलमर्ग आतंकी हमले में Police का खुलासा, अब इन इलाकों में भी चला Search Operation

मुख्य शिक्षा अधिकारी से संपर्क करने पर उन्होंने मामले की जानकारी न होने की बात स्वीकार की, लेकिन उन्होंने आश्वासन दिया कि अगर मामला सही पाया गया तो वे इसकी जांच करेंगे और मामले को सुलझाएंगे। हालांकि, समाधान के लिए ग्रामीणों की लगातार मांग स्थिति की गंभीरता को रेखांकित करती है।

PunjabKesari

 स्कूल भवन की जीर्ण-शीर्ण स्थिति छात्रों की सुरक्षा और प्रदान की जा रही शिक्षा की गुणवत्ता को दी जाने वाली प्राथमिकता पर सवाल उठाती है। यह जरूरी है कि शिक्षा विभाग इस गंभीर मुद्दे को तेजी से संबोधित करे और इंदरकूट के छात्रों के लिए एक सुरक्षित और अनुकूल शिक्षण वातावरण सुनिश्चित करे।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News