Bandipora में आगजनी की बड़ी घटना, रात भर लगी आग ने ईद की खुशियों को राख में बदला

6/19/2024 1:15:25 PM

बांदीपोरा  ( मीर आफताब ) : बांदीपोरा में आग की एक बड़ी घटना सामने आई है जिसमें तीन आशियाने जल कर राख हो गए हैं। जानकारी के अनुसार जिले के बाजीपोरा अजस गांव में मंगलवार और बुधवार की आधी रात को आग लगती है और इस भीषण आग में तीन रिहायशी घर जलकर राख हो जाते हैं। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि आग एक घर में लगी थी जिसने आस-पास वाले दो अन्य घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। रात भर तीनों घर धू-धूकर जलते रहे जिससे लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है।

हालांकि स्थानीय लोगों, पुलिस, अग्निशमन और आपातकालीन अधिकारियों ने समय रहते कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पा लिया और आसपास की अन्य संपत्तियों को बचा लिया। लेकिन आग की चपेट में आए घरों को काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट था। शुक्र है कि इस घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन और सरकार से प्रभावित परिवारों को तत्काल राहत प्रदान करने की अपील की है, ताकि वे अपने विनाशकारी नुकसान से उभर सकें और कुछ राहत पा सकें।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News