J&k में दिल दहला देने वाली घटना, सड़क दुर्घटना में परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़

Friday, Aug 30, 2024-01:06 PM (IST)

जम्मू : सोआंजना रिंग रोड, फलाएं मंडाल में वीरवार को घटी सड़क दुर्घटना में मोटरसाईकिल सवार बाप-बेटे सहित 3 लोगों की मौत हो गई। परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाए बिना शवों को ले जाने का प्रयास किया, जिसके चलते जी.एम.सी. अस्पताल के बाहर तनाव की स्थिति बन गई। कुछ समय बाद परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम के ही अपने साथ लेकर चले गए।
जानकारी के अनुसार रिंग रोड, फलाएं मंडाल में मोटरसाईकिल के अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने के कारण मोटरसाइकिल सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों की मानें तो एक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि लोगों के सहयोग से 2 घायलों को जम्मू के राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद एक को मृत लाया घोषित कर दिया जबकि दूसरे ने उपचार के दौरान घावों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: 12 दिनों में  EA को बड़ी सफलता, इतने करोड़ की नकदी व ड्रग किए बरामद

मृतकों की पहचान फरीद (62) पुत्र अब्दुला निवासी थलवाल, फलाएं मंडाल व मोहम्मद लतीफ (47) पुत्र शाह मोहम्मद निवासी थलवाल, फलाएं मंडाल के रूप में की गई है।

वहीं जी.एम.सी. अस्पताल के बाहर मौजूद मृतकों के परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम न करवाने की मांग उठाई। जिसके बाद तनाव की स्थिति बन गई और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझाने का प्रयास किया परन्तु परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम करवाए लेकर चले गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News