Jammu में दिल देहला देने वाला हादसा, 2 विद्यार्थियों को ट्रक ने बेरहमी से कुचला

Wednesday, Oct 23, 2024-03:12 PM (IST)

जम्मू : जम्मू के सिदड़ा में एक बड़ा हादसा हो गया है। बतया जा रहा है कि 2 विद्यार्थियों की एक ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गई है। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि  नीट के दो विद्यार्थी जोकि मोटरसाइकिल से जा रहे थे  कि ट्रक के साथ हादसा हो गया है जिससे उनकी मौत हो गई है। दोनों की उमर 20 साल बताई जा रही है। मृतकों की पहचान राजौरी के तोहीद वानी और डोडा के मेहरूनिन्सा के तौर पर हुई है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें:  अवैध निर्माणों पर JDA का Action, कई ढांचों पर की सख्त कार्रवाई

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों विद्यार्थी मंगलवार देर रात जब नगरोटा से भटिंडी जा रहे थे तो सिदड़ा पुल पार करते समय उनकी मोटरसाइकिल फिसल गई और एक ट्रक ने उनको कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

ये भी पढ़ें :  चुने हुए विधायकों को मिलेंगी चमचमाती गाड़ियां, इतने करोड़ के वहन खरीदेगा Transport विभाग

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल वानी चला रहा था। पुल पर एक कार खड़ी थी जिसमें सवार व्यक्ति ने जैसे ही कार का दरवाजा खोला तो वानी वाहन से संतुलन खो बैठा और दोनों ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस ने दोनों शवों पर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। बता दें कि दोनों विद्यार्थी जम्मू के भटिंडी इलाके में रह रहे थे और नीट की तैयारी कर रहे थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News