गोवंश तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 10 को गिरफ्तार कर छुड़ाए इतने गोवंश

4/23/2024 10:17:04 AM

उधमपुर/रामबन: पुलिस ने उधमपुर और रामबन जिले में गोवंश तस्करी पर कार्रवाई करते हुए 85 गोवंश को अवैध कब्जे से मुक्त करवाया है और 10 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल 6 वाहनों को भी जब्त किया है।

यह भी पढ़ें :  Tulip Garden Srinagar के टूटे सारे रिकॉर्ड, 4 लाख से पार हुई Tourists की संख्या

पी.एस.आई. साहिल चिब के नेतृत्व में पुलिस पोस्ट टिकरी की पुलिस ने नाका प्वॉइंट टिकरी पर गोवंश तस्करों के 3 समूहों को पकड़ा, जो गोवंश को पैदल कश्मीर की ओर ले जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने 1 वाहन को भी पकड़ा। पुलिस ने इस दौरान 42 गोवंश को तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाते हुए 4 तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तस्करों की पहचान चालक मोहम्मद शब्बीर पुत्र मोहम्मद फारूक निवासी रियासी, सद्दाम हुसैन पुत्र मोहम्मद सादिक निवासी अनंतनाग, मोहम्मद अख्तर पुत्र मोहम्मद सैन निवासी रामबन तथा जाकिर अहमद खटाना पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी अनंतनाग के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन रैंबल में 4 मामले एफ.आई.आर. संख्या 103/2024, 104/2024, 105/2024 और 106/2024 अंडर सैक्शन 188 आई.पी.सी. के तहत दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें :  3 कुख्यात ड्रग तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, कुर्क की लाखों की संपत्ति

उधर रामबन जिले में एस.एस.पी. रामबन अनुज कुमार की देखरेख में गोवंश तस्करी के प्रयासों को विफल कर दिया। पुलिस ने बटोत एवं चंद्रकोट में लगाए नाके में जांच के बाद वाहनों से 43 गोवंश को बचाया जबकि 5 वाहनों को जब्त किया है और 6 गोवंश तस्करों को गिरफ्तार किया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News