एक ही नंबर के 2 वाहन जब्त, पुलिस-RTO सब परेशान, क्या हो सकता है कोई बड़ा खुल्लासा ?

7/3/2024 4:39:09 PM

कुपवाड़ा ( रविंदर ) :  कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के दो वाहन बस स्टैंड पुलिस ने जप्त किए हैं। दोनों वाहन एक ही कंपनी व एक ही मॉडल, और खास बात यह है कि एक ही पंजीकरण नंबर के हैं। सबसे हैरानी की बात ये है कि दोनों वाहनों के दोनों के पास दस्तावेज भी मौजूद हैं।

इन दोनों अमरनाथ यात्रा चल रही है और ऐसे में सुरक्षा एजेंसी के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद है। इसी मुस्तैदी के चलते जम्मू बस स्टैंड पुलिस ने एक ही कंपनी के एक ही मॉडल और एक ही नंबर के दो वाहन जब्त किए हैं। हालांकि इसमें एक व्यक्ति को पकड़ा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में कठुआ आरटीओ को भी सूचित कर दिया गया है ताकि दोनों वाहनों की सच्चाई का पता लगाया जा सके। 

ये भी पढे़ंः  रिपोर्ट का दावा:  Ladakh में भारतीय सीमा पर लंबे समय तक तैनात रहेंगे चीनी सैनिक

गौरतलब है कि कठुआ जिला हो या फिर सांबा जिला हो, यहां से लगातार आतंकी घुसपैठ करते हैं और कश्मीर घाटी की ओर रुख करते हैं। हाली के दिनों में भी हीरानगर में दो आतंकी मारे गए थे जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे और यह दोनों आतंकी कठुआ जिले से ही घुसपैठ करके आगे की ओर रुख कर रहे थे कि तभी वह मारे गए और ऐसे में एक ही नंबर के दो वहां मिलना अपने आप में एक संदेह जताता है कि हो सकता है आतंकी ऐसे ही वाहनों का इस्तेमाल करते होंगे। लेकिन यह मामला फिलहाल जांच का है। जिस प्रकार से दो वाहन पकड़े गए हैं इसको लेकर पुलिस भी अचंबे में है फिलहाल पुलिस ने दोनों चालकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News